ESIC Model Hospital, Peenya
  • Home
  • /
  • Vision-mission

Vision-mission

 

हमारा नज़रिया/OUR VISION

  •  प्रत्येक बीमित व्यक्ति को अति विशिष्ट व्यक्ति के रूप में सम्मान और महत्व देना, करुणा, अखंडता और सम्मान के साथ सुरक्षित, स्वच्छ परिसर में उच्चतम गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य देखभाल के व्यापक, पूरी तरह से एकीकृत नेटवर्क तक पहुंच को सक्षम करके जीवन को बेहतर बनाना और स्वास्थ्य को संरक्षित करना।
  • To honor and value every IP as VIP, enhancing lives and preserving health by enabling access to a comprehensive, fully integrated network of highest quality healthcare in safe, secure and clean premises, delivered with compassion, integrity and respect.

हमारा ध्येय/OUR MISSION

  • हमारे लाभार्थियों को कुशल, कैशलेस, गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल सुनिश्चित करना।
  •  To ensure delivery of efficient, cashless, quality healthcare to our beneficiaries.
  • हमारे सभी स्वास्थ्य कर्मियों के बीच पेशेवर विकास को बढ़ावा देना।
  •  To promote professional growth among all our healthcare personnel.
  • हमारे लाभार्थियों के लिए बेहतर स्वास्थ्य देखभाल के लिए प्रौद्योगिकी में प्रगति को बढ़ावा देना और अपनाना।
  • To promote and adopt advancements in technology for improved healthcare to our beneficiaries.
  • बेहतर स्वास्थ्य प्रथाओं के बारे में जागरूकता पैदा करना और हमारे लाभार्थियों को शिक्षित करना।
  • To create awareness and educate our beneficiaries regarding better health practices.

Last updated / Reviewed : 2025-01-21

×

निर्देश

आपको CPGRAM वेबसाइट पर निर्देशित किया जा रहा है। यदि आप पहले से पंजीकृत नहीं हैं, तो आपको CPGRAM पर पंजीकरण के लिए कहा जाएगा। पंजीकृत उपयोगकर्ता सीधे अपने CPGRAM यूजर आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं।

  • 1. CPGRAM में लॉग इन करें
  • 2. "Grievance Detail"के तहत "Others/Not Listed/Not Known" का चयन करें
  • 3. "Ministry/Department" ड्रॉपडाउन में ESIC चयन करें
  • 4. "Subordinate Department/Office" में क्षेत्रीय कार्यालय का चयन करें
  • 5. शिकायत का विवरण दें .

Instructions

You are being directed to CPGRAM website. You would be asked to Register with CPGRAM if not already registered. Registered users can login directly using their CPGRAM user ID and password.

  • 1. Login into CPGRAM
  • 2. In section "Grievance Detail" select "Others/Not Listed/Not Known"
  • 3. In the "Ministry/Department" Drop Down Select ESIC
  • 4. In "Subordinate Department/Office" select the Regional Office
  • 5. Provide details of the complaint

Proceed